फरीदाबाद में हुड़दंगियों ने पुलिसकर्मियों को जूतों से पीटा, तीन गिरफ्तार

फरीदाबाद में हुड़दंगियों ने पुलिसकर्मियों को जूतों से पीटा, तीन गिरफ्तार
फरीदाबाद में हुड़दंगियों ने पुलिसकर्मियों को जूतों से पीटा, तीन गिरफ्तार


स्विमिंग पूल में नशे में हुड़दंग कर रहे युवकों को रोकने गए थे पुलिसकर्मी

फरीदाबाद, 4 अप्रैल (हि.स.)। स्विमिंग पूल में हुडदंग करने की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों काे पीटने के मामल में पुलिस अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

बताया गया कि थाना खेड़ी पुल इलाके में 21-22 मार्च की रात एक स्विमिंग पूल में शराब पीकर युवकों के हंगामा करने की सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। पुलिसकर्मियों के हुड़दंग करने से मना करने पर युवकों ने उन्हें पीट दिया। घटना के 12 दिन बाद अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में डायल 112 की एक टीम हंगामा कर रहे शराबी युवकों को रोकने के लिए गई थी। युवकों से सवाल-जवाब करने पर वे पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गए। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस के दो जवान हुड़दंग कर रहे युवकों से बातचीत कर रहे हैं, तभी युवक धक्कामुक्की करने लगे। युवक शराब के नशे में बताए जा रहे हैं। युवक पुलिसकर्मियों पर थप्पड़-मुक्के बरसाते दिखे। वीडियो में युवक पुलिसकर्मियों को जूते से मारते भी दिख रहे हैं।

पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने पुलिसकर्मियों से हुई मारपीट की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में केस दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज जा चुका है। इस घटना में पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं थीं। इस केस से जुड़े अन्य आरोपितों को तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story