वाराणसी : चोलापुर में पिकअप को टक्कर मारते बिजली के खम्भे से टकराई रोडवेज बस, तार टूटकर बस पर गिरा, लाईन कटी होने से बच गए यात्री

cholapur

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के दानगंज बाजार में बुधवार की भोर में गोरखपुर से बनारस जा रही रोडवेज बस पिकअप से टकराते हुए बिजली के खंभे से जा टकराई। बस के खम्भे से टकराने के बाद बिजली के तार टूटकर बस पर गिरे। यह तो संयोग ही अच्छा था कि बड़ा हादसा नही हुआ।

ght

हालांकि बिजली के तार की चपेट में आने से एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गये। सबकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। बाद में इन घायलों का प्राथमिक इलाज कराकर उन्हें घर भेज दिया गया। चौकी प्रभारी दानगंज अरूण प्रताप सिंह के नेशनल हाईवे वाराणसी-आजमगढ़ फोरलेन से रोडवेज के चंदौली डिपो की बस आ रही थी। दानगंज बाजार में गड्ढे को बचाने के चक्कर में बस अचानक अनियंत्रित हो गई और उसने पिकअप को जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद बिजली के खंभे से जा टकराई।

बस पर खंभे से टूटकर बिजली के तार गिरे लेकिन यात्री बाल-बाल बच गए। केवल एक महिला समेत पांच लोग घायल हुए। बताया जाता है कि घटना के समय मौसम खराब होने के कारण क्षेत्र की लाईन कटी हुई थी। वर्ना हादसा बड़ा हो सकता था। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story