एसीएम ड्राइवर व खलासी शूटआउट : मिस्टर मंकी रेस्टोरेंट को पुलिस ने किया सील, आरोपियों से जेल में मिलने वालों पर भी रखी जाएगी नजर

एसीएम ड्राइवर व खलासी शूटआउट : मिस्टर मंकी रेस्टोरेंट को पुलिस ने किया सील, आरोपियों से जेल में मिलने वालों पर रखी जा रही नजर

वाराणसी। लालपुर-पांडेयपुर में विगत 14 जून की रात एसीएम चालक और खलासी को गोली मारने वाली गैंग पर वाराणसी पुलिस नेकल कस रही है। इस घटना में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि तीन लोग अभी भी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इस घटना में शामिल होटल संचालक के होटल को भी पुलिस ने सील कर दिया है। लूट की पूरी योजना पांडेयपुर स्थित मंकी रेस्टोरेंट में ही बनी थी।

रेस्टोरेंट के मालिक जो बैंग्लोर में रहते है उन्हें इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी वरुणाजोन को चित्रकूट और गाजीपुर पुलिस से समन्वय बनाने को कहा है। इसके साथ ही मास्टरमाइंड झुन्ना पंडित और रवि पटेल की क्राइम डोजियर को भी अपडेट करने को बोला है। दोनो अपराधियों को पेशी में लाते समय रास्ते में रैंडम चेकिंग करने के निर्दश दिये गए हैं। 

Related News : लालपुर-पांडेयपुर गोलीकांड का मेन शूटर चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल में बंद झुन्ना पंडित और रवि पटेल पूरी घटना के मास्टरमाइंड

जेल में इनके मुलाकातियों की लिस्ट बनाकर उन पर हो निगरानी रखी जाएगी। सीपी ने निर्देशित किया है कि DGC क्रिमिनल और JD प्रॉसिक्यूशन इनके मुकदमों के सुनवाई पर कड़ी नजर रखें। न्यायलय में चल रहे मुकदमों की हो प्रभावी पैरवी की जाए। इस घटना के साक्षियों की समुचित सुरक्षा व्यवस्था की जाए। 

इस घटना में शामिल रेस्टोरेंट संचालक दीपांकर पटेल सहित पंक्चर बनाने वाला अभिषेक पटेल उर्फ़ बच्चा और असलाह की सप्लाई करने वाले रोहित यादव की पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story