वाराणसी : सारनाथ पुलिस ने चोरी के वांछित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Arrasted

वाराणसी। अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम व गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत सारनाथ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को चोरी के 3 वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अभियुक्त मुखबिर की सूचना परआकाश उर्फ विकास राजभर (20,) बादल राजभर (19), विष्णू पटेल (20) निवासी वाराणसी को गुरुवार को  तिलमापुर पेट्रोल पम्प के पास से सुबह करीब 5 बजे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ सारनाथ थाना में आईपीसी की धारा 454,380,511 के तहत मुकदमा दर्ज है।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि विगत 20 जुलाई 2021 को झुनझुन आयल की मिल की दीवार को फांद कर वे लोग लोहे का स्कैब चोरी करने गये थे, लेकिन वहां के गार्ड के आ जाने पर वह दीवार फांद कर भाग गये थे।  खुद के पकड़े जाने के डर से वह सभी आज बाहर भागने के फिराक में थे पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार, कॉन्स्टेबल दिनेश यादव, कॉन्स्टेबल सुधीर कुमार ने भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story