शहर को जाम से मुक्त कराने के लिए सड़कों पर निकली वाराणसी पुलिस

शहर को जाम से मुक्त कराने के लिए सड़कों पर निकली वाराणसी पुलिस

वाराणसी। शहर के को जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए इन दिनों  वाराणसी के अलग -अलग इलाकों में  अतिक्रमण अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज एसीपी कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी अमिया मंडी, चौकी प्रभारी गायघाट फैंटम 1 और 3 द्वारा विशेश्वरगंज, काल भैरव तिराहा, गायघाट व हरतीरथ के सभी इलाकों में अतिक्रमण अभियान चलाया गया।


बता दें कि काफी दिनों से शहर जाम के झाम से जूझ रहा है और जाम की इस समस्या से निजात दिलाने के लिए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश पर शहर के कई इलाके में आज अतिक्रमण अभियान चलाया गया। इस दौरान अतिक्रमणकारियों को चेतावनी भी दी गयी।

1
वहीं, लक्सा रोड, गिरजाघर, गोदौलिया, रामापुरा आदि इलाकों में आज नगर निगम प्रवर्तन दल,थाना प्रभारी लक्सा और दशाश्वमेध की टीम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया और दुकानदारों को दुकान के आगे एकदम अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी गई।

हालांकि कई इलाकों में अतिक्रमणकारियों का चालान भी काटा गया और अगली बार अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी भी दुकानदारों को दी गयी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story