वाराणसी : महानगर कांग्रेस कमेटी का एक वर्ष का कार्यकाल हुआ संपन्न, आयोजित हुई बैठक 

cONGRESS

वाराणसी। महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर मैदागिन पार्टी कार्यालय में पदाधिकारीयो का अंगवस्त्र पहना कर अभिनंदन कर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी हेतु वार्ड अध्यक्ष व वार्ड प्रभारी जनो के साथ अहम बैठक की गयी। बैठक का अध्यक्षता महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया। 

महानगर अध्यक्ष श्री राघवेंद्र चौबे ने कहा की निश्चित रूप से पिछले एक वर्षो में महानगर पदाधिकारीगणो के बल-बूते उनके कार्यक्षमता में सांगठनिक क्षमता का विस्तार हुआ है।लगातार वार्ड-वार्ड तक समन्वय बनाकर पदाधिकारीयो ने बखूबी रूप से अपने जिम्मेदारीयो का निर्वहन किया है।पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुँचाये है व विगत एक वर्षो में कोरोना की लड़ाई हो या फिर जनविरोधी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलना हो पूरी शिद्दत से महानगर के पदाधिकारियों ने अपना जिम्मेदारी निभाया है। 

हम सभी क्रांतिकारी साथियों को बधाई देते है। निश्चित रूप से आप सबके साथ एकजुटता व सँघर्ष से आगामी विधानसभा चुनाव में हम सब मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व इस जनविरोधी सरकार को परास्त करेंगे।पार्टी की नीति विचारधारा से लोगो को जोड़ने का लगातार कार्य जारी रखेंगे।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, फ़साहत हुसैन बाबू, सैयद हसन, मनीष मोरोलिया, असलम खां, डॉ राजेश गुप्ता, प्रिंस राय खगोलन, विकास दुबे, अरविन्द कुमार, मनोज यादव, आशिष केशरी, लालजी यादव, मनीष शर्मा, शमीम खां, किशन यादव, अश्वनी यादव, राकेश पाण्डेय समेत समस्त वार्ड अध्यक्ष व वार्ड प्रभारी उपस्थित रहे।।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story