वाराणसी : नगर निगम ने अवैध विज्ञापनों को हटाया, 48 होर्डिंग्स जब्त, बकायदारों को दिया अल्टीमेटम

वाराणसी : नगर निगम ने अवैध विज्ञापनों को हटाया, 48 होर्डिंग्स जब्त, बकायदारों को दिया अल्टीमेटम

वाराणसी। शहर में सभी प्रकार के विज्ञापन होर्डिंग्स, यूनिपोलो, पार्कों में लगाये गए विज्ञापनों, रोटेटरों आदि जिनका विज्ञापन शुल्क और कर निगम कोष में जमा नहीं कराया गया है, उनके खिलाफ नगर निगम की ओर से प्रवर्तन दल को वृहद अभियान चलाकर हटाये जाने का निर्देश दिया गया है। 

इसके तहत मंगलवार को बड़े साइज के 48 विज्ञापन, होर्डिंग्स, यूनिपोल पर अवैध विज्ञापन सामग्री को जब्त किया गया। यह अभियान सिगरा से मलदहिया चौराहे तक, इंग्लिशिया लाइन से होते हुए लहरतारा और चंदुआ सट्टी से कैंट मार्ग, कैंट से मकबूल आलम रोड, कचहरी से भोजूबीर और संत अतुलानंद चौराहे तक चलाया गया।

अपर नगर आयुक्त सुमित कुमार की अध्यक्षता में विज्ञापन विभाग और अनुज्ञप्ति विभाग की बैठक आयोजित की गई, जिसमें सभी विभागीय कर्मियों को लिखित निर्देश दिया गया कि सभी बकायेदारों को अविलंब बकाया जमा करने के लिए अंतिम चेतावनी नोटिस जारी कराएं। एक सप्ताह के अंदर बकाया धनराशि जमा न होने की स्थिति में उनका आरसी तैयार कर वसूली की जाए।

2

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story