वाराणसी : मंडुआडीह पुलिस ने गायब हुए 17 मोबाइल फोन किये बरामद

return mobile

वाराणसी। मंडुआडीह पुलिस ने गुम हुए 17 मोबाइल फोन बरमाद कर सोमवार को उनके मालिक को सुपुर्द कर दिया। बंशीधर बगीजा शिवदासुपर से विगत 25 फरवरी को एक मिनी ट्रक से एक बाक्स में 20 एंड्रायड मोबाइल व अन्य सामान लादकर डिलवरी के लिए जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही कहीं 20 मोबाइल के बाक्स गिर गए।

मोबाइल के गुमशुदगी की रिपोर्ट आशुतोष कुमार श्रीवास्तव द्वारा मंडुआडीह थाना में दर्ज कराई गई थी। गुम मोबाइल की बरामदगी के लिए एसीपी कैंट अभिमन्यू मांगलिक के निर्देशन व थाना प्रभारी मंडुआडीह परशुराम त्रिपाठी के नेतृत्व में उप निरीक्षक अश्वनी राय व कांस्टेबल रामानंद व मोहित मीणा को लगाया गया।

20 मोबाइल में से बरामद किये गए 17 मोबाइल को एसीपी ने उक्त मोबाइल के मालिक को सौंप दिया। अभी 3 मोबाइलों की बरामदगी बाकी है, जिसके लिए पुलिस टीम प्रयासरत है। गुम हुए मोबाइलों को प्राप्त कर प्रार्थी काफी खुश हुए और उन्होंने पुलिस टीम की प्रशंसा की।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story