वाराणसी जिला न्यायालय 5 मई तक के लिए बंद

वाराणसी जिला न्यायालय 5 मई तक के लिए बंद

वाराणसी। जिला न्यायालय में लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित अधिवक्ताओं और 30 से अधिक अधिवक्ताओं की कोरोना से मौत को देखते हुए और शासन द्वारा लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के चलते जनपद न्यायाधीश ने वाराणसी न्यायालय को दो दिन के लिए बंद करने का आदेश दिया है। न्यायालय 4 व 5 मई को बंद रहेगा। 

बता दें कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी ने पहले ही कलेक्‍ट्रेट के सभी न्यायालयों को 7 मई तक बंद करने का आदेश पारित किया है। अधिवक्ताओं द्वारा अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ वाराणसी को पत्र द्वारा सूचित किया गया कि न्यायालय परिसर कुछ समय के लिए बंद किया जाना ही उचित है। लॉकडाउन के कारण यातायात – आवगमन भी प्रभावित है। 

इसे देखते हुए वाराणसी जनपद न्‍यायाधीश ने जि‍ला एवं सत्र न्यायालय को बंद करने का आदेश दे दि‍या है। अब न्‍यायालय 6 मई गुरुवार से खुलेगा। इस दौरान अति आवश्यक जमानत प्रार्थना पत्र, रिलीज प्रार्थना पत्र की सुनवाई वर्चुअल मोड से पीठासीन अधिकारी आवासीय कार्यालय से निष्पादित करेंगे। पीठासीन अधिकारी के निर्देशानुसार आवश्यक न्यूनतम कर्मचारीगण आवासीय कार्यालय पर उपस्थित रहेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story