वाराणसी : ककरमत्ता ओवरब्रीज पर चीनी मांझे ने रेता बरेका कर्मी का गला, ड्यूटी जाने के दौरान हुआ हादसा

वाराणसी : ककरमत्ता ओवरब्रीज पर चीनी मांझे ने रेता बरेका कर्मी का गला, ड्यूटी जाने के दौरान हुआ हादसा

वाराणसी। ककरमत्ता ओवर ब्रिज पर गुरुवार की शाम जानलेवा चीनी मांझे ने बीएलडब्ल्यू कर्मी पंकज पांडेय (35) का गला और हथेली रेत दिया। लहूलुहान हाल में पकंज किसी तरह बाइक से बरेका स्थित केंद्रीय अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने गले और हाथ में टांके लगाए। 

जानकारी के अनुसार, भेलूपुर थाना अंतर्गत बड़ी पटिया निवासी पंकज पांडेय बरेका स्थित लोको फ्रेम में इलेक्ट्रिकल इंस्पेक्शन में इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत है। शाम को बाइक से नाइट ड्यूटी के लिए बरेका जा रहे थे, जैसे ही ककरमत्ता ओवर ब्रिज पर बाइक से पंकज पहुंचे कि अचानक सामने से आए चीनी मांझे की चपेट में आ गए। चीनी मांझे से पंकज का गला बुरी तरह कट गया। 

https://livevns.news/static/c1e/static/themes/11/84451/3269/images/Website-Banner--3-.jpg

दर्द से छटपटाते लहूलुहान हाल में पंकज किसी तरह बाइक से सीधे बरेका स्थित केंद्रीय अस्पताल पहुंचे। बुरी तरह जख्मी गले और हथेली सहित अंगूठे में चिकित्सकों ने टांके लगाए। बरेका कर्मियों ने  मांग किया है कि पुलिस चीनी मांझे की अवैध बिक्री पर रोक लगाए।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story