वाराणसी : सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस क्लब ने जरुरतमंदों में बांटा कंबल

कंबल नितरम

रिपोर्ट-सोनू कुमार

वाराणसी। ठंड का आगाज हो चुका है, ठंड ने धीरे-धीरे पूरे देश में अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है। ऐसे में जरुरतमंदों-बेसहारों को ठंड से थोड़ी राहत देने के लिए सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस क्लब के सदस्यों ने मंगलवार को जरूरतमंदों में कबंल वितरण किया।

संस्था के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल, लक्ष्मी हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक डॉ अशोक कुमार राय, महासचिव राजन सोनी, उपाध्यक्ष मोहम्मद जुबैर के नेतृत्व में स्वर्गीय मिथिलेश देवी के स्मृति में नीचीबाग स्थित संकट दहन हनुमान मंदिर के पास जरूरतमंद असहाय गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया।

कंबल नितरम

साथ ही उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि सभी समाजसेवी संस्था हर साल की भांति इस बार भी इस नेक कार्य में बढ़-चढ़कर भाग लेगी। साथ ही साथ संस्था के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल द्वारा नगर निगम प्रशासन से मांग किया गया कि वह मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार इस बार पड़ने वाले कड़ाके की सर्दी के मौसम को देखते हुए वह जगह-जगह व्यापक स्तर पर रैन बसेरा के साथ अलाव जलाने की व्यवस्था पूर्णतया तैयारी के साथ करने के लिए कटिबद्ध रहे। जिससे गली-सड़कों और पटरियों पर रात बिताने वाले असहाय लोगों को ठंड से राहत मिले।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अध्यक्ष मुकेश जायसवाल, डॉ अशोक कुमार राय, महासचिव राजन सोनी, उपाध्यक्ष  मोहम्मद जुबैर,उपाध्यक्ष अनिल केसरी, उमेश जायसवाल शामिल थे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story