वाराणसी में शुक्रवार को 390 केन्द्रों पर होगा वैक्सीनेशन, सिगरा स्टेडियम और एलटी कॉलेज में लगेगा डे-नाइट स्पेशल कैंप

वैक्सीन

वाराणसी। जिले में एक सप्ताह के लिए कोविड वैक्सीनेशन के लिए स्लॉट खोले गये हैं। लाभार्थी शुक्रवार 26 नवम्बर को सुबह 10 बजे से कोविड का इंजेक्शन लगवा सकते हैं।  इसके लिए ग्रामीण क्षेत्र में 266 और शहरी क्षेत्र में 112 केंद्र बनाए गए हैं। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राहुल सिंह ने बताया कि केयर इंडिया के सहयोग से दो स्थानों सिगरा स्टेडियम और एलटी कालेज, अर्दली बाजार में डे/नाइट स्पेशल केंद्र लगाया गया है। लाभार्थी यहां सुबह 7 से रात 10 बजे तक टीकाकरण करा सकते हैं।

शहरी क्षेत्र में ऑनलाइन पोर्टल पर पंजीकरण व आन स्पॉट भी नागरिकों का टीकाकरण किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र के केन्द्रों पर ऑन स्पॉट ही नागरिकों का टीकाकरण किया जाएगा। जिला महिला चिकित्सालय, कबीरचौरा में महिला स्पेशल टीकाकरण सत्र का आयोजन किया जा रहा है। महिलाएं यहां उपस्थित होकर या फिर पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराकर टीकाकरण करा सकती हैं। इसके साथ ही सीएमओ ने यह अपील की है कि जनपदवासी इन केंद्रों पर शांतिपूर्वक अपनी बारी आने पर ही टीकाकरण कराएं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story