नशीला पदार्थ खिलाकर यात्रियों और राहगीरों को लूटने वाले दो शातिर गिरफ्तार, जैतपुरा पुलिस को मिली सफलता 

Jaitpura

वाराणसी। अपराध और अपराधियों की रोकथाम के क्रम में जैतपुरा पुलिस ने बकरियाकुंड इलाके से दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए अभियुक्त नशीला पदार्थ खिलाकर यात्रियों और राहगीरों को लूटने का काम करते थे। उनके पास से 240 ग्राम नशीला पदार्थ डायजापाम भी बरामद हुआ है। 

थानाध्यक्ष जैतपुरा निरीक्षक शशिभूषण राय ने बताया कि अपराध और अपराधियों की रोकथाम के लिए कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में थाना पुलिस लगातार क्रियाशील है।  इसी क्रम में सब इन्स्पेक्टर मोहम्मद सुफियान खां को मुखबिरों से सूचना मिली की दो शातिर लुटेरे थानक्षेत्र के बकरियाकुण्ड के पास मौजूद हैं। 

इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने उक्त स्थान से ऋतिक निवासी एस 23/61 ढेलवारिया, थाना जैतपुरा और शमीम शाह निवासी मनहर, अलईपुर थाना जैतपुरा को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 240 ग्राम नशीला पदार्थ डायजापाम बरामद हुआ। 

फिलहाल इन्हे मुकदमा अपराध संख्या 109/21 धारा -8/22 एनडीपीएसी एक्ट में जेल भेजा जा रहा है। इन्हे पकड़ने में सब इन्स्पेक्टर मोहम्मद सुफियान खां, सब इन्स्पेक्टर शैलेश प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल विजेंद्र चौधरी और कांस्टेबल उजाला अंसारी ने मुख्य भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story