त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने की रिकाउंटिंग की मांग 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने की रिकाउंटिंग की मांग

वाराणसी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद लगातार रिज़ल्ट आ रहे हैं। इसी बीच जिलाधिकारी कार्यालय पर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने पहुंचकर रिकाउंटिंग की मांग की है। 

इस सम्बन्ध में हरहुआ ब्लाक के सेक्टर नंबर-1 से जिला पंचायत प्रत्याशी प्रेमलता सिंह के पति अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि काउंटिंग के दौरान हर राउंड में हमें मतों की संख्या हर वार्ड की बताई जा रही थी जिसे हमारे द्वारा नोट किया जा रहा था। चुनाव परिणाम के समय हमारी पत्नी 100 वोट से चुनाव जित रही थी जो आंकड़ा हमें नोट करवाया गया था लेकिन चुनाव का परिणाम जब घोषित किया गया तो मेरे प्रतिद्वंदी को 41 वोट से विजयी घोषित कर दिया। 

अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि इसपर हमें जब आरो से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि एडीएम फाइनेंस के पास जाने को कहा।  उनके पास गए तो उन्होंने फिर रिटर्निंग ऑफिसर के पास जाने को कहा। इससे परेशान होकर हम जिलाधिकारी कार्यालय रिकाउंटिंग की मांग लेकर पहुंचे हैं। 

अभिषेक सिंह ने बताया कि यदि रिकाउंटिंग नहीं की गयी तो हम यहीं धरना देंगे और कोर्ट तक इस फैसले के खिलाफ जायेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story