त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : कड़ी सुरक्षा के बीच हरहुआ ब्लॉक में हो रही रिकाउंटिंग

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : कड़ी सुरक्षा के बीच हरहुआ ब्लॉक में हो रही रिकाउंटिंग

वाराणसी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की परिणाम घोषित होने के बाद से ही प्रत्याशियों में गहमागहमी साफ देखी जा रही है। परिणाम आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी दौरान कुछ बूथों पर फिर से मतों की गिनती करवाई जा रही है। हरहुआ ब्लॉक में भी दो पदों की रिकाउंटिंग की जा रही है। इस दौरान पुलिस प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद दिखी। 

एसएसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि हरहुआ ब्लॉक में दो पदों की रिकाउंटिंग हो रही है, जो शायद देर रात 8 बजे तक चलेगी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को पुरा इंतजाम है और कोविड प्रोटोकॉल का भी पूरा पालन किया जा रहा है। किसी भी प्रकार की कोई हेरफेर ना हो पाए, इसके पुख्ता इंतजाम हैं। 

उन्होंने बताया कि पर्याप्त मात्रा में फोर्स की तैनाती भी की गई है और पारदर्शिता बरतने की हर संभव प्रयास किया जा रहा है। वहीं एक बार फिर से मतों की गणना को जानने के लिए प्रत्याशियों में काफी गहमागहमी की स्थिति बनी रही। 

प्रत्याशियों के आरोप के बाद डीएम के आदेश पर पुनर मतगणना वाराणसी के हरहुआ स्थित एक विद्यालय में किया जा रहा है। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा के साथ साथ क्षेत्राधिकारी सदर भी मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story