वाराणसी में चोरों ने भी तलाशा 'आपदा में अवसर', नाइट कर्फ्यू के दौरान गाटर-पटि‍या की दुकान में की चोरी

वाराणसी में चोरों ने भी तलाशा 'आपदा में अवसर', नाइट कर्फ्यू के दौरान गाटर-पटि‍या की दुकान में की चोरी

वाराणसी। वैश्विक महामारी कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए जहां शासन और प्रशासन द्वारा रात्रि 8 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है, तो वहीं दूसरी ओर इसी सन्नाटे का फायदा उठाकर चोरों ने पिलीकोठी क्षेत्र में स्थित एक पटिया की दुकान से 20 हजार नगदी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया।

जानकारी के अनुसार पीली कोठी क्षेत्र के रहने वाले मुकेश वर्मा का घर के पास ही पटिया की दुकान है। मुकेश वर्मा ने बताया कि रोज की तरह वह बुधवार को रात 8 बजे दुकान बंद कर चले गए। जब वह आज सुबह आए तो देखा कि अलमारी का ताला टूटा था, जिसमें रखा 20 हजार नगदी सहित अन्य जरूरी कागजात गायब थें। इस संबंध में मुकेश वर्मा ने स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया है।

मुकेश वर्मा के भांजे ने बताया कि दुकान में यह तीसरी बार चोरी की घटना हुई है। इसके पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है, जिसे हमलोगों ने नजरअंदाज कर दिया था, लेकिन कल फिर से 20 हजार और जरुरी कागजात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। यह घटना रात 8 बजे के बाद ही हुई है। 

उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया है कि इस क्षेत्र मं पुलिस की गश्त को थोड़ा बढ़ाया जाए ताकि इस प्रकार की घटना दोबारो ना हो सके। पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story