राजातालाब : सि‍क्‍स लेन के दोनों तरफ का नाला चोक, घरों में घुस रहा गंदा पानी, NHAI से सफाई कराने की मांग

राजातालाब एनएच-19 के नाले की साल भर से नहीं हुई है सफाई, स्थानीय लोगों ने NHAI को दिया पत्रक

वाराणसी। राजातालाब राष्ट्रीय राजमार्ग-19 के दोनों तरफ़ विगत एक साल पहले बनाए गए नाले की सफाई की मांग को लेकर बुधवार को क्षेत्रीय लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने एनएचएआई और ज़िला प्रशासन को डिजिटली पीजी पोर्टल पर और मेल करके पत्रक दिया है।

राजकुमार गुप्ता ने बताया कि राजातालाब चौराहे पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा सिक्स लेन के दोनों तरफ़ बनाए गए नाले सफ़ाई के अभाव और जगह-जगह नाला स्लैब से नहीं ढकने से अवजल सड़क पर बह रहा है, जो न केवल गंदगी से जाम है, बल्कि लोगों के लिए खतरा बना हुआ है। 

उन्होंने बताया कि विगत एक साल से इसकी सफाई नहीं हुई है। नाला जाम होने की वजह से गंदा पानी सड़कों पर बहता है और अब घरों में पहुंच रहा है, जिससे लोग परेशान हैं। लोगों ने पत्रक के माध्यम से एनएचएआई और जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि, इस नाले को जल्द से जल्द साफ करने के साथ ही जगह जगह खुले नाले का स्लैब से ढकाव किया जाए।

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story