स्टेट बैंक से टाईअप कर पैसा लो डिजिटल इंडिया ने बुनकरों, ठेला-पटरी व्यवसाइयों को दिया 50 हज़ार का लोन 

BANK LON

रिपोर्ट : सोनू कुमार 

वाराणसी। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से टाईअप करने के बाद पैसा लो डिजिटल इण्डिया लिमिटेड ने वाराणसी में 10 दिवसीय लोन मेला लगाया। इस दौरान शहर के विभिन्न इलाकों में कैम्प लगाकर लोगों को लोन की जानकारी दी गयी और ज़रूरतमंदों को कम ईएमआई पर 50 हज़ार तक का ऋण भी दिलाया। 

BANK LON

गुरुवार को शहर के बुनकर इलाके अम्बियामंडी में कैम्प लगाकर पैसा लो डिजिटल इंडिया ने बुनकरों को लोन के बारे में बताया और कई बुनकारों का लोन भी ऑनलाइन सेंक्शन किया। इस सम्बन्ध में स्थानीय पार्षद तुफैल अंसारी ने बताया कि कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान बुनकर, ठेला-पटरी के दुकानदार, चाय वाले, पान वाले की स्थिति दयनीय हो गयी थी। ऐसे लोगों को एक बार फिर अपना रोज़गार शुरू करने के लिए एसबीआई बैंक से टाइअप कर पैसा लो डिजिटल इंडिया वाराणसी में दस दिवसीय कैम्प चला रही थी। इसी क्रम में आज यहां कैम्प लगा है जिससे बुनकरों को लोन दिया जा रहा है। 

BANK LON

वहीं कम्पनी के अधिकारी शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि हमारी कंपनी का एसबीआई से टाइअप है। हम 50 हज़ार तक का लोन 12.5 प्रतिशत के लोन पर दे रहे हैं। इस लोन को 2 साल में भरना होगा। इस लोन की ईएमआई प्रतिमाह 2360 रुपये भरना होगा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story