प्राथमिक विद्यालय जयापुर में पढ़े बनारस-बढे़ बनारस कार्यक्रम आयोजित, छात्र-छात्राओं ने शहर को आगे बढ़ाने का लिया संकल्प 

school

वाराणसी। शासन की मंशा के अनुरूप पूरे प्रदेश में शिक्षा को लेकर आयोजन किये जा रहे हैं। इसी क्रम में जिला प्रशासन के आदेश के क्रम में आराजीलाइन ब्लॉक के जयापुर प्राथमिक विद्यालय में गुरुवार को पढ़े बनारस-बढे़ बनारस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस आयोजन के अंतर्गत विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने विद्यालय के मैदान में इकट्ठा होकर बुक रीडिंग की और बनारस को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। 

school

इस सम्बन्ध में विद्यालय की अनीता गुप्ता ने बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप आज विद्यालय में बच्चों ने पढ़े बनारस-बढे बनारस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में छात्रों ने बुक रीडिंग की और नयी जानकारी हासिल की। इस आयोजन के बाद बच्चों को पढ़े बनारस-बढे़ बनारस के बारे में विस्तार से बताया गया। 

school

इस आयोजन में दिव्या, नितिन प्रजापति, यश सिंह, देव  सिंह, अवंतिका प्रजापति, रिया, शगुन, प्रिंस कुमार गुप्ता, सत्यम व अध्यापकगण में अनीता गुप्ता, वतन सिंह, अंकिता भारती, गीता सिंह, कुसुमलता के नेतृत्व में हिस्सा लिया

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story