चंदौली : एसपी ने व्यापारियों संग की बैठक, बेझिझक होकर समस्याएं बताने की अपील की 

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने पुलिस लाइन सभागार में मंगलवार को व्यापारियों संग बैठक की। इसमें चोरी व आपराधिक घटनाओं को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। दुकानदारों से सतर्कता बरतने के साथ ही दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने और बेझिझक होकर समस्याएं बताने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि पुलिस सबकी सुरक्षा के लिए है। इसलिए व्यापारी बेझिझक होकर अपनी समस्याएं बताएं। उनका त्वरित व गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण किया जाएगा। दुकानदारों को भी सावधानी बरतने की जरूरत है। दुकानों में सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं। इससे चोरी की घटनाओं के बाद चोरों का पता लगाने में सहूलियत होगी। संदिग्ध व्यक्ति अथवा वस्तु की सूचना तत्काल पुलिस को दें। भरोसा दिलाया कि पुलिस व्यापारियों की मदद के लिए तत्पर है। आपसी सहयोग से अपराध को रोका जा सकता है। इसलिए बिना विलंब किए पुलिस को सूचना देते रहें। 

आगे कहा कि सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्रों में चक्रमण व रात्रि गश्त का निर्देश दिया गया है। वहीं पुलिस पिकेट के जरिए भी निगरानी की जा रही है। एएसपी चिरंजीव मुखर्जी व अन्य मौजूद रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story