रोहनिया पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया, जिंदा कारतूस भी बरामद 

arrasted

वाराणसी। रोहनिया थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चन्द्रिका नगर कालोनी अखरी की तरफ से मुख्य सड़क (हाइवे) की तरफ अवैध हथियार लेकर आ रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से तमंचा, एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया। 

अखरी चौकी प्रभारी सन्तोष कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति चन्द्रिका नगर कालोनी अखरी की तरफ से अवैध हथियार लेकर मुख्य सड़क (हाइवे) की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त मनोज कुमार विन्द निवासी मिर्जापुर गिरफ्तार किया।

पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया। आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक संतोष तिवारी, चौकी प्रभारी अखरी व उप निरीक्षक मनोज कुमार तिवारी, उप निरीक्षक कमल भूषण राय, कांस्टेबल रंजय सिंह व कांस्टेबल अमित कुमार ने भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story