गुजरात से घर वापस लौट रहे बीमार मजदूर की बस में हुई मौत

गुजरात से घर वापस लौट रहे बीमार मजदूर की बस में हुई मौत

वाराणसी। रोहनिया थाना अंतर्गत मोहनसराय ओवर ब्रिज के नीचे गुरुवार की दोपहर गुजरात से चलकर पहुंची बस, जिसमें गाजीपुर जिले के बेलसरी गांव निवासी पंकज कुमार चौहान 21 वर्षीय मजदूर की यात्रा के दौरान बस में ही मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रोहनिया थाना प्रभारी प्रवीण कुमार तथा मोहनसराय चौकी इंचार्ज राजातालाब ने बस में सवार मृतक के बारे में जानकारी लेने के बाद शव को परिजनों को सौंपा।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिले के बेलसरी गांव के निवासी राम भजन चौहान का 21 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार चौहान विगत कुछ दिनो से राजकोट गुजरात स्थित सत्यम हार्डवेयर कंपनी में मजदूरी का काम करता था। वहीं पर  गुरुवार की बीती रात में पंकज कुमार चौहान का अचानक तबीयत खराब हो गई। साथ में काम करने वाले साथियों ने पंकज कुमार चौहान के घरवालों को फोन करके सूचना दिया। 

परिजनों द्वारा घर वापस आने के लिए कहने पर गुजरात से बस में सवार होकर बीमार पंकज कुमार चौहान अपने घर के लिए आ रहा था। तभी रास्ते में कानपुर के पास पहुंचते-पहुंचते बस में ही उसकी अचानक मौत हो गयी, जिसकी सूचना पाकर परिवार वालों ने गाजीपुर से चलकर मोहनसराय चौराहे स्थित ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचाने को कहा और रोहनिया थाना प्रभारी प्रवीण कुमार व मोहनसराय चौकी इंचार्ज इमरान खान की मौजूदगी में ओवर ब्रिज के नीचे गुजरात से चलकर आई बस में सवार मृतक पंकज कुमार चौहान के शव को लेकर सैदपुर स्थित श्मशान घाट पर दाह संस्कार के लिए ले गए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story