वाराणसी में बीती रात कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस और पब्लिक में झड़प, भारी फ़ोर्स तैनात 

वाराणसी में बीती रात कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस और पब्लिक में झड़प, भारी फ़ोर्स तैनात

वाराणसी। शासन की मंशा के अनुरूप कोरोना कर्फ्यू के अनुपालन में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस दिन-रात लगी हुई है। इसी बीच शुक्रवार की रात भेलूपुर थानाक्षेत्र के शिवाला इलाके में पुलिस और स्थानीय लोगों में जमकर  झड़प हुई जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात की गयी है। झड़प की सूचना पर एडिशनल सीपी काशी ज़ोन विकास चंद्र त्रिपाठी ने शिवाला पहुंचकर घटना की जानकारी ली। झड़प के दौरान दो सिपाही भी घायल हुए हैं। 

इस सम्बन्ध में एडिशनल सीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शिवाला इलाके में कोरोना कर्फ्यू के अनुपालन में शुक्रवार की शाम निकली पुलिस टीम को देर रात शिवाला इलाके में कुछ लोग घूमते मिले जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इसपर भारी संख्या में आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और पुलिस से कहासुनी शुरू हो गयी। 

इस बात की सूचना पर सहायक पुलिस उपायुक्त चक्रपाणि त्रिपाठी तथा भेलूपुर थाने के कार्यवाहक प्रभारी सुधीर त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस मामले की सच्चाई के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फुटेज के आधार ओर कार्रवाई की जायेगी। 

एडिशनल सीपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही और इलाके में पीएसी और पुलिस की ड्यूटी लगा दी गयी है।  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करवाकर शरारती तत्वों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story