IGRS से मिली शिकायत पर नगर निगम टास्क फोर्स ने सिगरा फलमंडी, बजरडीहा में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

IGRS से मिली शिकायत पर नगर निगम टास्क फोर्स ने सिगरा फलमंडी, बजरडीहा में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

वाराणसी। नगर निगम प्रवर्तन देल ने मंगलवार को सिगरा फलमंडी, बजरडीहा, राजेंद्र विहार कॉलोनी में सड़क पर अतिक्रमण करने वाले ठेलों और दुकानदारों के खिलाफ अभियान चलाया। साथ ही दुकानदारों से जुर्माना वसूलते हुए दोबारा ऐसा करने पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी।

प्रवर्तन दल ने सिगरा फल मंडी को व्यवस्थित करते हुए रथयात्रा, महमूरगंज, बनारस रेलवे स्टेशन, ककरमत्ता, बीएलडब्लू, सुंदरपुर तक रोड के दोनों तरफ अतिक्रमण करने वाले ठेला और दुकानदारों को हटाया। कुछ दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया।

2
 
बजरडीहा क्षेत्र के लखराव पोखरा पर अतिक्रमण की शिकायत के आधार पर अतिक्रमण प्रभारी के आदेशानुसार अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव और प्रवर्तन दल के साथ मौके पर पहुंच कर अतिक्रमणकर्ता को सख्त हिदायत देते हुए तुरंत अतिक्रमण को रुकवा दिया गया। अतिक्रमण को 2 दिन के अंदर स्वयं से हटाने के लिए समय दिया गया।

वहीं मारुति कटरा बजरडीहा से मिली आईजीआरएस शिकायत के आधार पर अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ प्रवर्तन दल मौके पर पहुंचकर सभी अतिक्रमण को रोड के दोनों साइड से हटाया और अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को सख्त हिदायत दिया गया, कि आगे से अगर दोबारा अतिक्रमण पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

राजेंद्र विहार कॉलोनी से मिली आईजीआरएस शिकायत के आधार पर अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव और प्रवर्तन दल ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को पूरी तरह से खाली करवाया और आगे से अतिक्रमण ना करने के लिए सख्त हिदायत दी। 1000 रुपये जुर्माना राशि भी वसूली गई।

3

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story