नगर निगम ने माधोपुर सिटी अस्पताल के सामने पटरियों से अवैध अतिक्रमण हटाया, क्षेत्र में की साफ-सफाई

,

वाराणसी। नगर आयुक्त प्रणय सिंह के निर्देश पर नगर निगम प्रवर्तन दल ने अतिक्रमण निरीक्षक निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ शनिवार को माधोपुर सिटी अस्पताल के सामने पटरी से अवैध अस्थाई अतिक्रमण हटवा कर सड़क और पटरी खाली करवाया। वहीं काफ़ी दिनों से इलाके में सफाई कार्य नहीं हुआ था, जिसे स्थानीय सुपर वाइज़र के सहयोग से तत्काल सफ़ाई भी करवाया गया।

,

वहीं अन्नपूर्णा नगर कॉलोनी से प्राप्त शिकायत को निस्तारित करते हुए गली में अतिक्रमण कर दुकान संचालित करने वाले दुकानदार का अतिक्रमित सामान ज़ब्त किया गया।

m
इसके अलावा नेहरू मार्केट में 17 जनवरी विशेष सफाई अभियान चलाये जाने के लिए सभी वेंडरों को घोषणा कर सूचना प्रसारित किया गया कि वे निर्धारित तिथि को नेहरू मार्केट प्रांगण में दुकान न लगाए।

m

बसही क्षेत्र के गांधी चबूतरे से प्राप्त शिकायत (अतिक्रमण) के निस्तारण के लिए मौके पर पहुंच शिकायत को निस्तारित किया। पांडेपुर नई बस्ती क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए समझौते का मौके पर पहुंच मौके का निरीक्षण किया गया।

,

इसके साथ ही नगवाँ क्षेत्र में वेंडिंग जोन में आपसी विवाद को सुलझाते हुए सभी वेंडरों को व्यवस्थित किया गया। वहीं पराग दुग्ध के बगल में तिरपाल बाँध कर अवैध कब्जा किए हुए उक्त तिरपाल को खुलवाया गया।

,

m

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story