मकर संक्रांति : अग्रसेन युवा मंच काशी ने किया दी बेस्ट पतंगबाज का आयोजन, युवाओं ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

m

वाराणसी। मकर संक्रांति के पावन पर्व पर अग्रसेन युवा मंच काशी ने दी बेस्ट पतंगबाज का आयोजन बांसफाटक पर किया। पतंगबाजी के आयोजन में मंच के सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

मंच के सदस्य वैभव अग्रवाल ने कहा की प्रेम व सौहार्द के इस पर्व में पतंगबाज कार्यक्रम का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित हुआ। एक के बाद एक पतंग उड़ती गई कटती गई। कार्यक्रम के संयोजक नयन अग्रवाल ने कहा की दी बेस्ट पतंगबाज कार्यक्रम के बहाने कई दिनों बाद सभी सदस्यों से मिलना हुआ। 

m

दिन भर के पतंगबाजी के बाद शाम में नाश्ता कर सभी सदस्यों ने कार्यक्रम को समापन किया। कार्यक्रम में मंच प्रमुख अतुल अग्रवाल ने मीडिया से मुखातिब होकर समाज को यह संदेश दिया कि पतंग प्रेमी पतंग कटने के तुरंत बाद गिरा हुआ मांझा छोड़ देने की जगह यदि वापस खींच लें तो मांझे द्वारा गला कटने के हादसे में भारी कमी आ जायेगी। 

https://livevns.news/static/c1e/static/themes/11/84451/3269/images/Website-Banner--3-.jpg

इसी के साथ कार्यक्रम में श्री श्याम दरबारी मण्डल के प्रभारी विवेक अग्रवाल की भी उपस्थिति रही। कार्यक्रम में प्रदीप अग्रवाल, सिद्धांत अग्रवाल, यशराज मित्तल, हृदेश अग्रवाल, श्याम अग्रवाल, गौरव अग्रवाल, नीलाक्ष अग्रवाल व अन्य उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story