जंसा पुलि‍स ने चोरी की साजि‍श रच रहे तीन को कि‍या गिरफ्तार, तीन मोटर साइकिल भी बरामद

arrasted

वाराणसी। जंसा थाना पुलिस ने मंगलवार को डेहरी विनायक सरकारी विद्यालय के पास चोरी की योजना बना रहे तीन मोटर साइकिल चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से चोरी की तीन मोटर साइकिल बरामद की।

इस संबंध में इंस्पेक्टर प्रेमनारायण विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो दिन पहले हाथी बाजार स्थित माधव मिलन वाटिका से चोरी हुई मोटर साइकिल में शामिल लड़के मंगलवार को डेहरी विनायक सरकारी विद्यालय के पास एक साथ बैठकर फिर से चोरी की योजना बना रहे। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डेहरी विनायक मोड़ तिराहे से अभियुक्त आकाश कुमार, दीपक मौर्या व अरविन्द कुमार निवासी वाराणसी से गिरफ्तार किया। 

पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379/411, 401 के तहत कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर प्रेमनारायण विश्वकर्मा, सब इंस्पेक्टर मो. शाबान, सब इंस्पेक्टर अरुण प्रताप सिंह, कॅान्स्टेबल प्रकाश यादव,कॅान्स्टेबल नितेश कुमार,कॅान्स्टेबल रंजीत कुमार सिह, कॅान्स्टेबल देवेन्द्र यादव ने भूमिका निभाई।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story