बड़ागांव में चोरों ने एक साथ किया तीन दुकान पर हाथ साफ़, मोबाइल, किराना और मिठाई की दुकान से हज़ारों का सामान पार 

Chori

वाराणसी। बड़ागांव थानाक्षेत्र के शेरवानीपुर गाँव में मुख्य मार्ग पर स्थित तीन दुकानों का शटर तोड़कर चोरों ने 7500 रुपया नगद सहित हज़ारों रुपये का माल पार कर दिया। दुकान मालिकों को चोरी की सूचना सुबह मिली तो उन्होंने थाने पहुंचकर मुकदमा पंजीकृत करवाया है। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में लग गयी है। 

भुक्तभोगी थानक्षेत्र के बलुआ गांव निवासी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उनकी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान शेरवानीपुर गांव के रस्ते पर स्थित है।  बुधवार को 7 बजे के पहले दुकाना बंद करके घर चले गए थे।  सुबह आस पास के लोगों ने बताया कि आप की दुकान का शटर टूटा हुआ है। इस सूचना पर यहां पहुंचे तो देखा कि दुकान से मोबाइल रिपेयरिंग की मशीन सहित अन्य सामान चोर उठा ले गए थे। 

इसके अलावा मनोज ने बताया कि बगल के किराने और फल की दुकान और  उसके बगल में स्थित मिठाई की दुकान का भी शटर तोड़ा गया है और वहां से क्रमशः पांच हजार रुपया नगद सहित हजारों रुपए मुल्य के कीमती सामान तथा मिठाई के दुकान से पच्चीस सौ रुपए नगद सहित हजारों रुपए मुल्य के मिठाई चुरा ले गये।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story