आर्केस्ट्रा पर फरमाइशी गाना सुनने को लेकर विवाद, बारातियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप

आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गाना सुनने को लेकर विवाद, बारातियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप

वाराणसी। कछवारोड मिर्जामुराद थाना के जोगियापुर गांव में बुधवार रात गांव के बिंद बस्ती में आई बारात में आर्केस्टा को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि घराती पक्ष के एक युवक ने स्टेज पर व बारातियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया और मारपीट की। इस दौरान जनवासे में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आर्केस्ट्रा के आयोजनकर्ता और ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। 

बिंद बस्ती के रहने वाले हरिश्चंद्र की पुत्री की शादी भदोही जिले के गंगापुर गांव के रहने वाले राजबहादुर के पुत्र बृजेश कुमार बिंद से तय हुई। गांव के एक व्यक्ति के खेत में जनवासे की व्यवस्था की गई थी। बारात में आर्केस्ट्रा का आयोजन था। मनमाफिक गाना सुनने को लेकर जोगियापुर निवासी झब्बू यादव, आशीष उर्फ मकोई यादव व मनीष से बारातियों से कहासुनी व मारपीट हुई। 

आरोप है कि मकोई ताव खाकर में घर गया निजी ट्रैक्टर पर सवार होकर बारात में पहुंचा। कुचलने की नियत से ट्रेक्टर बारातियों की ओर चलता छोड़ कुदकर भाग निकला। इसस भगदड़ मच गई। तख्त के टकराकर ट्रैक्टर रुक गया। 

पीआरवी व चौकी प्रभारी कछवारोड नो आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन व मिलने नहीं। पुलिस ने ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया है। चौकी प्रभारी रजनीश त्रीपाठी ने बताय कि समय से पहुंचने से बिंद व यादव के बीच संघर्ष टल गया। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story