पेट्रो मूल्य वृद्धि के विरोध में चोलापुर में कांग्रेसियों ने पेट्रोल पंप पर किया प्रदर्शन 

CHOLAPUR

चोलापुर संवाददाता : विशाल चौबे 

वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदेश भर पेट्रोल पंपों पर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में धरना आयोजित हुआ। वाराणसी के शहरी क्षेत्र के साथ ही साथ ग्रामीण इलाकों में भी कांग्रेसियों ने विरोध किया। उसी कड़ी में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिलीप चौबे के नेतृत्व में चोलापुर ब्लाक के नियार पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मोदी,योगी मुर्दाबाद के नारे लगाया।

जिला महासचिव दिलीप चौबे ने कहा की पूरे देश में महंगाई चरम सीमा पर है और इस गूंगी बहरी सरकार को ना कुछ दिखाई दे रहा है और ना ही सुनाई दे रहा है। यह सरकार सिर्फ और सिर्फ कुछ चुनिंदा मित्र उद्योगपतियों को राजा बनाने में लगी है। पूरे देश की जनता त्राहिमाम त्राहिमाम चिल्ला रही है। आज राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और प्रदेश  अजय कुमार लल्लू के आह्वान पर ये धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। 

प्रदर्शन में मुख्य रूप से दिलीप चौबे, योगेंद्र सिंह, श्वेत कमल चौबे, अमरजीत चौबे, विद्यासागर चौबे, आदर्श चौबे, मनोज चौबे, देवेंद्र यादव, अजय मिश्रा, गोविंद नारायण, गोपाल चौबे, मुक्ति नारायण चौबे, अरविंद चौबे, अनिल चौबे, नीतू चौबे, लाल जी पाल, अमन हाशमी, गुलाब शर्मा, रंजीत प्रजापति, इत्तेफाक हाशमी, बृजेश यादव, गोलू यादव, बाबू यादव, अर्जुन चौबे, बाबू चौबे, प्रियेश पांडेय सहित कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story