सीएम योगी ने गेहूं क्रय केंद्र के संबंध में वाराणसी के किसानों से लिया फीडबैक

सीएम योगी ने गेहूं क्रय केंद्र के संबंध में वाराणसी के किसानों से लिया फीडबैक

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को वर्चुअल माध्यम से गेहूं क्रय केन्द्र के माध्यम से किसानों से वार्ता कर गेहूं क्रय केंद्र और क्रय केंद्रों पर हो रही गेहूं खरीद के संबंध में विस्तार से फ़ीड बैक लिया।

वाराणसी जिले के गेहूँ क्रय केन्द्र मिर्जामुराद पर प्रतापपुर गांव के किसान राजीव कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान बताया कि क्रय केंद्र सुचारू रूप से चल रहा है और क्रय केंद्र पर गेहूं की खरीद सुव्यवस्थित ढंग से हो रही है। 

उन्होंने बताया कि 25.50 कुन्तल गेंहू बेचा गया है, जिसका भुगतान का मैसेज किसान के खाते में आ गया है। किसानों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो रही है।मुख्यमंत्री नें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किये जाने की भी अपील की। इस मौके पर केन्द्र प्रभारी विभुति श्रीवास्तव, क्षेत्रीय विपणन अधिकारी धर्म वीर सिंह, एडीसीओ लालजी व डिप्टी आरएमओ अरुण त्रिपाठी उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story