बाबतपुर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने किया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का स्वागत

बाबतपुर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने किया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का स्वागत

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या गुरुवार को मिर्जापुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बनारस से सड़क मार्ग द्वारा पहुंचे। इससे पूर्व डिप्टी सीएम इंडिगो एयरलाइंस के विमान से दिल्ली से लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी कार्यकर्ताओं का हाथ जोड़ कर अभिनंदन किया और उन्हें विजयदशमी की बधाई दी। कुछ देर वीआईपी लाउंज में बिताने के बाद मिर्जापुर के गडौली कमहरिया में बने रहे आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए।

एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम का स्वागत करने के लिए मछली शहर सांसद बीपी सरोज, भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा, सीओ पिंडरा, सीओ बड़ागांव व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story