बीजेपी नेता ने मुख्‍य चि‍कि‍त्‍सा अधीक्षक से की मांग, 18 साल से ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन अलग हो

बीजेपी नेता ने मुख्‍य चि‍कि‍त्‍सा अधीक्षक से की मांग, 18 साल से ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन अलग हो

वाराणसी। रामनगर थना अंतर्गत श्री लाल बहादुर शास्त्री राजकीय अस्‍पताल में चल रहे वैक्सीनेशन कैंप वरिष्ठ जनों के साथ साथ युवा पीढ़ी का भी वैक्सीनेशन हो रहा है। यहां युवाओं की खासी भीड़ देखने को मि‍ल रही है। वहीं वैक्सीनेशन के समय लंबी लाइन भी देखी जा रही है, जिसपर भारतीय जनता पार्टी रामनगर मंडल के अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने मुख्‍य चि‍कि‍त्‍सा अधीक्षक एके उपाध्याय से बात की और कहा के 18 साल से ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन अलग किया जाए और 45 वर्ष से ऊपर का वैक्सीनेशन अलग किया जाए, जिससे लंबी लाइनों से निजात मिल सके। 

इसपर CMS एके उपाध्याय ने मौके का निरीक्षण करते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश अपने कर्मचारियों को दिया, ताकि वैक्सीनेशन के लिए आने वाली जनता को किसी भी प्रकार की कठि‍नाई का सामना न करना पड़े। 

बीजेपी नेता ने बताया कि‍ रामनगर में करोना पॉजिटिव पेशेंट जो आरटीपीसीआर व एंटीजेन रिपोर्ट कराकर होम आइसोलेशन में हैं, उनके परि‍वारीजनों को बीमारी की वजह से भोजन बनाने में कठि‍नाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन मरीजों के लि‍ये ओएस बाल कुंदन फाउंडेशन काशी संस्थान द्वारा प्रदेश सह संगठन मंत्री सुनील ओझा के नेतृत्व में नि:शुल्क टीफिन सेवा चलायी जा रही है, जिसे रामनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की टीम करोना पॉजिटिव पेशेंट्स के घर पहुंचाकर लगातार सेवा में जुटी हुई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story