BHU :  सर सुंदरलाल अस्पताल से चोरी हुई नर्सिंग स्टाफ की बाइक, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा 

BHU HOSPITAL BAIKE CHORI

वाराणसी। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के सर सुन्दर लाल चिकित्सालय में बाइक चोरी का मामला सामने आया है। अस्पताल की पार्किंग में खड़ी नर्सिंग स्टाफ की बाइक को चोर बहुत आसानी के साथ ले जा रहा है। फिलहाल पुलिस को तहरीर दे दी गयी है जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस उक्त चोर की तलाश में लग गयी है। 

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय मैं एक बाइक चोरी का मामला सामने आया है। इस सम्बन्ध में बाइक के मालिक अनूप जो कि सर सुंदरलाल चिकित्सालय के इमरजेंसी मैं वार्ड बॉय के पद पर कार्यरत हैं ने बताया कि आज जब किसी कार्यवश अपनी बाइक के पास पहुंचे तो वहां बाइक नहीं थी।

अनूप ने बताया कि बाइक ढूंढने के बाद गेट पर सुरक्षाकर्मियों से बात कर सीसीटीवी फुटेज देखी गयी तो बाइक को एक अज्ञात व्यक्ति लेकर जा रहा है। इस सम्बन्ध में बीएचयू के मुख्य सुरक्षा अधिकारी प्रोफ़ेसर आनंद चौधरी से शिकायत करते हुए लंका थाने पर लिखित तहरीर दी गयी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गयी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story