रूद्रांश सेवा समूह के अनीश यादव ने किया 51 फलदार एवं  छायादार पौधों का वितरण

Paudha Ropan

वाराणासी। पर्यावरण व प्रकृति सुरक्षा के लिए समर्पित नवीन संगठन रूद्रांश सेवा समूह के समाजसेवी भाईयो अनीष यादव एवं मनीष यादव सेवा समूह के सदस्यों में 51 पौधों का वितरण किया । 

 इस मौके पर अनीष यादव नेकहा कि वृक्ष लगाओ जीवन बचाओ को चरितार्थ करते हुए हमे पर्यावरण के बारे में सोचना चाहिए। पेड़ पौधों का हमारे जीवन में उतना ही महत्व है जितना कि जीवनदायी ऑक्सीजन का क्योंकि हमे निर्मल शुद्ध वायु तभी मिल सकती है जब हम अधिक से अधिक वृक्ष लगाएंगे जितने अधिक वृक्ष उतनी अधिक और शुद्ध वायु ।

इसलिए हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि धरा को अधिक से अधिक हरा भरा बनाएं नीम, पीपल, बरगद, तुलसी एवं फलदार के अधिक से अधिक पेड़ लगाकर वातावरण और पृथ्वी को शुद्ध वायु से ओतप्रोत और सुगंधित बनाएं अपने जीवन को सुरक्षित सुखमय और सुगम बनाएं।

इस मौके पर मौजूद जिलाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्र ने कहा कि रूद्रांश सेवा समूह का मुख्य उद्देश्य जल संरक्षण, प्रकृति की रक्षा करते हुए समाज सेवा करना है ।

इस मौके पर  प्रीतेष त्रिपाठी, आयुश शुक्ला,मनीष यादव,अनीश यादव,  देवेश पांडेय, अर्थव त्रिपाठी अन्य लोग भी मौजूद रहें ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story