बेनि‍या-चेतगंज इलाके में फालतू तफरीह कर रहे लोगों की एसीपी ने ली क्‍लास, डांटकर भेजा घर  

a

वाराणसी। भयंकर रूप अख्‍ति‍यार कर चुके कोरोना के आगे सहमे काशीवासी फि‍लहाल घरों में ही रहना बेहतर समझ रहे हैं, वहीं चंद ऐसे लोग भी हैं जो खुद को 'सुपरमैन' समझते हुए लॉकडाउन में भी तफरीह करने नि‍कल रहे हैं। ऐसे ही कुछ 'जांबाजों' का पाला मंगलवार शाम एसीपी चेतगंज से पड़ गया। 

दरअसल, बेनि‍याबाग ति‍राहे और चेतगंज मार्ग पर शाम होते ही लोगों की आवाजाही बढ़ने की सूचना मि‍ल रही थी। इनमें ज्‍यादातर लोग तो जरूरी काम या दवा आदि‍ लेने नि‍कले थे, वहीं कुछ 'हीरो' कि‍स्‍म के युवा शाम की तफरीह करने सड़क पर घूम रहे थे। 

इस बात की सूचना जैसे ही पुलि‍स को मि‍ली तो एसीपी चेतगंज नीतीश प्रताप सिंह और चेतगंज थाना प्रभारी संध्‍या सिंह दल बल के साथ बेनि‍या ति‍राहा पहुंच गये और चेकिंग शुरू कर दी। पुलि‍स को देखते ही फालतू तफरीह करने वाले गलि‍यों में भागने लगे। 

इस दौरान एसीपी ने वहां पर फालतू घूम रहे लोगो को जमकर फटकार लगाई और कोरोना के खतरे के प्रति आगाह करते हुए डांटकर तत्काल घरों की ओर भेजा। इसके बाद भी तकरीबन 1 घंटे तक एसीपी ने बेनि‍या ति‍राहे पर वाहनों की जबरदस्‍त चेकिंग करायी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story