रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत

रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत
रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत


मेरठ, 13 फरवरी (हि.स.)। गंगानगर थाना क्षेत्र के मवाना रोड पर मंगलवार शाम को एक तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

गंगानगर थाना क्षेत्र में मेरठ-मवाना रोड पर मंगलवार शाम को एक युवक मोटरसाईकिल से जा रहा था। अचानक तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी। मोटरसाईकिल पर सवार युवक की बस के नीचे कुचलकर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस को लेकर फरार हो गया। लोगों की सूचना पर गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान कराने में जुट गई। मृतक की जेब में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से उसकी पहचान हरीश पुत्र सोमनाथ निवासी देवपुरी कॉलोनी मेरठ के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी। थाना पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से है। फरार बस चालक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story