ईको गाड़ी पलटने से युवक की मौत, कई घायल

ईको गाड़ी पलटने से युवक की मौत, कई घायल
ईको गाड़ी पलटने से युवक की मौत, कई घायल


फिरोजाबाद, 15 मई (हि.स.)। थाना नगला खंगर क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार को बुलेट मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में इको गाड़ी पलटने से युवक की मौत हो गयी। जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा है।

थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव नगला दुली निवासी पंकज (27) पुत्र सत्य सिंह बुधवार को इको गाड़ी में परिवार के लोगों के साथ इको गाड़ी में सवार होकर सिरसागंज जा रहे थे। कार नगला धनपाल की पुलिया के निकट पहुंची ही थी,तभी चालक ने बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार को बचाने का प्रयास किया, तभी कार अनियंत्रित होकर पलट गयी।

इस हादसे में पंकज व अन्य लोग घायल हो गए। पंकज को उपचार के लिये सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया, और शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story