विशेष समुदाय के युवक ने महिला के साथ किया दुराचार

विशेष समुदाय के युवक ने महिला के साथ किया दुराचार
विशेष समुदाय के युवक ने महिला के साथ किया दुराचार


जौनपुर, 03 अप्रैल (हि.स.)। सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक अनुसूचित जाति की महिला ने विशेष समुदाय के एक युवक पर पांच दिनों तक लगातार दुराचार करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि बीते 19 मार्च की शाम वह अपने देवर व देवरानी को ट्रेन पर बैठाने के लिए एक ऑटो रिक्शा को बुलाया और शाम तीनों लोग ऑटो रिक्शा से बनारस स्टेशन पहुंचकर अपने देवर और देवरानी को ट्रेन पर बैठकर उसी रिक्शे से वापस घर आ रही थी। आरोप है कि विशेष समुदाय का रिक्शा चालक उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे एक अनजान जगह ले गया और पांच दिनों तक उसे एक रूम में रखा और उसके साथ दुराचार किया।

पांच दिनों के बाद पीड़िता महिला जब उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती बताई और परिजनों के साथ बुधवार की सुबह सुरेरी थाने पर पहुंचकर लिखित तहरीर दी। तहरीर के आधार पर सुरेरी पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी प्रियंका सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story