ईवीएम पर आरोप लगाना पुराना फैशन, राहुल गांधी कोई और बहाना खोंजे : अनिल राजभर

ईवीएम पर आरोप लगाना पुराना फैशन, राहुल गांधी कोई और बहाना खोंजे : अनिल राजभर
ईवीएम पर आरोप लगाना पुराना फैशन, राहुल गांधी कोई और बहाना खोंजे : अनिल राजभर


कौशांबी, 01 अप्रैल (हि.स.)। मंझनपुर स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने विपक्ष ने नेताओं पर बड़ा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बार बार ईवीएम का बहाना बना रहे हैं। अब ईवीएम के आरोप का फैशन पुराना हो गया है, उन्हें अब कोई दूसरा बहाना ढूंढना चाहिए। सपा नेता अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार का कहा कि भाजपा को संस्कार समाजवादी पार्टी से सीखना पड़े तो इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ और नहीं।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। भाजपा दफ्तर में प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने शिरकत किया। मंत्री अनिल राजभर ने कार्यकर्ताओं को चुनाव में बूथ मैनेजमेंट करने का तरीका बताया। इस दौरान उन्होंने अपना बूथ जीतो के मूल मंत्र को अभियान के तहत लेने की बात कही।

मंत्री अनिल राजभर ने राहुल गांधी ने एक्स ट्वीट पर जवाब देते हुये कहा कि ईवीएम मशीन पर आरोप लगाना उनका पुराना फैशन है। इस तरह के आरोप देश की जनता सुनते-सुनते ऊब चुकी है। राहुल गांधी जैसे लोग संविधान की बात कर रहें है, तो बड़ी आश्चर्य की बात है। मैं समझता हूँ कि देश ने यह तय कर लिया है कि तीसरी बार ऐसी सरकार बनने जा रही है, जो पूरी दुनिया में नहीं बनी होगी।

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार कर कहा कि पीएम मोदी सरकार के पुरुषार्थ का परिणाम है कि जो लोग कभी भगवान श्रीराम के अस्तित्व को ही नकारा करते थे। आज वो लोग भी भगवान राम को याद कर रहे हैं और उनके जीवन पर प्रकाश डाल रहें है। हम लोग तो बार-बार कहते हैं कि पीएम मोदी का यह काल खंड सनातन को हजारों वर्ष के लिए स्थापित कर रहा है।

सपा नेता अखिलेश यादव के बयान के जवाब में कहा, अगर संस्कार समाजवादी पार्टी से सीखना पड़े, तो मैं समझता हूँ इससे बड़ा कोई दुर्भाग्य नहीं है। माफिया मुख्तार अंसारी के मौत पर बयान देकर कहा कि परिवार ने जो आरोप लगाया है, सरकार की ओर से इस मामले में जांच बैठाया गया है। विपक्ष के लोगों को जांच रिपोर्ट आने तक इन्तेजार करना चाहिए। जांच रिपोर्ट आने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के काल खंड में एजेंसियां पूरी तरह से स्वतंत्र है और वह निष्पक्ष तरीके से अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ा रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story