जालौन में महिला की हुई हत्या, सड़क किनारे मिला शव

WhatsApp Channel Join Now

जालौन, 06 जुलाई (हि.स.)। डकोर थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क के किनारे एक महिला का शव मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है।

डकोर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदाबाद के पास सड़क किनारे एक महिला का शव मिला, जो मोहम्मदाबाद की रहने वाली थी। उसकी पहचान देवा कुमारी (42) पत्नी बलीराम बरार के रूप में हुई है। शव शनिवार की सुबह मोहम्मदाबाद गांव के बाहर सड़क किनारे खंती में पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को हुई, हुजूम उमड़ पड़ा। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बलीराम ने बताया कि पत्नी देवा कुमारी शुक्रवार की रात से गायब थी। शनिवार की सुबह उसकी मौत की जानकारी मिली। पति ने पत्नी की हत्या की आशंका जताई है।

डकोर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ जारी है। जल्द मामले का खुलासा होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/दीपक/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story