राशन के बदले वोट मांगकर भाजपा उड़ा रही गरीबों का मजाक : मायावती

राशन के बदले वोट मांगकर भाजपा उड़ा रही गरीबों का मजाक : मायावती
राशन के बदले वोट मांगकर भाजपा उड़ा रही गरीबों का मजाक : मायावती


लखनऊ, 16 मई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने देश में बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन को अभिशाप बताया है। उन्होंने इसके पीछे भाजपा सरकार की विफलता करार दिया है। उन्होंने सरकार के मुफ्त राशन को चुनावी जीत के लिए इस्तेमाल करने पर गरीबों को मजाक उड़ाने वाला बताया है।

मायावती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से पोस्ट कर कहा कि देश के लोगों को बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन आदि के अभिशाप से मुक्त करना तो दूर उन्हें रोक पाने में विफलता के कारण गरीबों को थोड़ा राशन देने को भी भाजपा एण्ड कम्पनी के लोग चुनाव में भुनाने पर तुले हैं, जो उचित नहीं क्योंकि यह मेहरबानी नहीं है।

मायावती ने कहा कि लोगों को यह थोड़ा मुफ्त राशन भाजपा/सरकार का उपकार नहीं बल्कि लोगों द्वारा सरकार को दिया गया टैक्स का ही धन है। अतः इसके बदले वोट माँगकर गरीबों का मजाक उड़ाना अशोभनीय है। यह बात मैं हर जनसभा में कहती हूँ फिर भी भाजपा द्वारा प्रचारित ऐसे फेक वीडियो पर लोग ध्यान न दें।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story