लखनऊ : सिख, सिंधी, सनातनी पंजाबी वर्ग से मतदान की अपील

लखनऊ : सिख, सिंधी, सनातनी पंजाबी वर्ग से मतदान की अपील
लखनऊ : सिख, सिंधी, सनातनी पंजाबी वर्ग से मतदान की अपील


लखनऊ, 15 मई (हि.स.)। लखनऊ में कृष्णा नगर क्षेत्र के एक निजी होटल में मतदाता जागरण फोरम की ओर से सिख, सिंधी, सनातनी पंजाबी वर्गों के प्रबुद्ध लोगों के बीच मतदाता जागरुकता का कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक कौशल, भाजपा नेता नीरज सिंह, सिंधी समाज से नानक चंद, सनातनी पंजाबी से अनिल वरमानी, सिख समाज से बलदेव सिंह औलख ने अपनी बातों को रखा।

यूपीएसए के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, पूर्व महापौर संयुक्ता भाटिया, शिव शांति आश्रम के साईं हरीश लाल ने अपनी बातों में कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाना हमारी जिम्मेदारी है। हर वर्ग और प्रत्येक समाज का व्यक्ति अपनी ओर से मतदान कराने की अपील करेंगे तो निश्चित ही मतदान प्रतिशत बढ़ जायेगा। लखनऊ में शत प्रतिशत मतदान की अपील कर रहे।

सिंधी समाज से नानक चंद ने कहा कि पांच लाख के अंतर से भाजपा के प्रत्याशी राजनाथ सिंह को जीताना है। इसके लिए मतदान करना है और कराना भी है। मतदान करने में अक्षम व्यक्ति की मदद करनी है, जिससे वह मतदान केन्द्र तक पहुंचें। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बैलट पेपर का उपयोग भी जानकारी दीजिए। बुजुर्ग लोगों को मतदान करने के लिए सहयोग करिये।

कार्यक्रम के समापन पर दमन सिंह सेठी ने अपनी ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया। वक्ताओं की कही बातों को दोहराते हुए भाजपा प्रत्याशी राजनाथ के पुत्र नीरज सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट किया। स्मृति चिन्ह देने वालो में अन्य प्रमुख लोग भी उपस्थित रहें। कार्यक्रम के समापन पर सिंधी, सनातनी पंजाबी, सिख समाज और उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रगान किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story