वाराणसी: गंगा तीरे जगाई स्वच्छता और मतदाता जागरूकता की अलख,सिन्धिया घाट पर श्रमदान

वाराणसी: गंगा तीरे जगाई स्वच्छता और मतदाता जागरूकता की अलख,सिन्धिया घाट पर श्रमदान
वाराणसी: गंगा तीरे जगाई स्वच्छता और मतदाता जागरूकता की अलख,सिन्धिया घाट पर श्रमदान


वाराणसी,16 मई (हि.स.)। गंगा तट पर नमामि गंगे के सदस्य स्वच्छता के साथ मतदाता जागरूकता अभियान की भी अलख जगा रहे हैं। गुरूवार को सदस्यों ने सिंधिया घाट पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। सदस्यों ने काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला और महर्षि योगी विद्याश्रम के वेदपाठी बटुकों के साथ मतदाताओं को जागरूक किया।

सिंधिया घाट से मणिकर्णिका घाट तक लाउडस्पीकर के माध्यम से गंगा स्वच्छता के साथ ही गंगा की सौगंध मतदान करेंगे हम अभियान से जुड़ने और शत-प्रतिशत मतदान की अपील की गई । मतदान हमारा है अनमोल, नहीं है इसका कोई मोल', सब मिलकर मतदान करेंगे स्वस्थ लोकतंत्र का निर्माण करेंगे', लोकतंत्र का यह आधार , वोट कोई न हो बेकार, जैसे मतदान को जागरूक करते नारे गंगा तट पर गूंजते रहे ।

बड़े हों या जवान सभी करें मतदान के लिए जागरूक करते हुए राजेश शुक्ला ने कहा कि हमारे पास मतदान के रूप में सुअवसर है भारत में समृद्धिशाली , आत्मनिर्भर व राष्ट्र को समर्पित सरकार बनाने का । आइए हम एक ऐसी सरकार का चयन करें जो राष्ट्रीय सुरक्षा को बल देने वाली हो, जो बिजली-सड़क-पानी की अच्छी व्यवस्था देने वाली हो, जिस पर माताओं बहनों को विश्वास हो सके, जो किसानों की चिंता कर सके । गरीबों की सुध ले सके । हमें ऐसी सरकार चुननी है जो हमारी राष्ट्रीय, सांस्कृतिक ऐतिहासिक एवं धार्मिक विरासत का सम्मान करने व उसे आगे बढ़ाने वाली हो एवं जिसका नेतृत्व सक्षम, कर्मठ एवं ईमानदार हो ।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story