उत्तर प्रदेश सरकार ने बढ़ाई कोरोना कर्फ्यू की अवधि, अब 6 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा लागू 

उत्तर प्रदेश सरकार ने बढ़ाई कोरोना कर्फ्यू की अवधि, अब 6 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा लागू

लखनऊ। कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है। ऐसे में बीते शुक्रवार से वीकेंड कोरोना कर्फ्यू को सोमवार सुबह 7 बजे से बढ़ाकर मंगलवार सुबह 7 बजे तक किया गया था। इस आदेश को एक बार परिवर्तित करते हुए प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू को 6 मई गुरूवार सुबह 7 बजे तक कर दिया गया है। इस आशय की जानकारी अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने दी है। 


प्रदेश में पंचायत चुनाव की मतगणना के बीच प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठा रही है। इसी क्रम में अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने सोमवार को प्रदेश सरकार की तरफ से सूचना देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए दो दिन का कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया है। 

प्रदेश में अब कोरोना कर्फ्यू 6 मई सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा।  इस दौरान वीकेंड कोरोना कर्फ्यू के ही नियम लागू रहेंगे।  मतगणना का कार्य सुचारू रूप से चलता रहेगा। किसी भी प्रकार के विजय जुलूस पर चुनाव आयोग की गाइडलाइन और महामारी एक्ट के अंतर्गत रोक रहेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story