बिजली कर्मचारी हड़ताल से ग्रामीणों का बिजली उपकेन्द्र रावल पर हंगामा, एसडीएम ने करवाया जनरेटर का इंतजाम

WhatsApp Channel Join Now


मथुरा, 19 मार्च (हि.स.)। बिजली कर्मचारियों की हड़ताल होने पर दो दिन से बिजली आपूर्ति बंद होने से रावल गांव में पानी की किल्लत से परेशान ग्रामीणों की झड़प रविवार को वहां तैनात लेखपाल और इलाका पुलिस से हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीएम महावन नीलम श्रीवास्तव द्वारा जनरेटर का इंतजाम करवाने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हो सका।

रविवार शाम भारतीय किसान यूनियन टिकैत के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि रावल गांव में खारे पानी की समस्या होने पर गांव के बाहर से पानी पाइप लाइन द्वारा गांव में घर घर पानी उपलब्ध कराया जाता है। बिजली कर्मचारियों की हड़ताल होने पर दो दिन से बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है, जिससे गांव में पानी की समस्या बन गई है। सिहोरा, नगला तेजा, तारापुर के ग्रामीण एकत्रित हो कर रावल बिजली उपकेंद्र पर पहुंचे वहां पर तैनात पुलिस एवं लेखपाल ने जानकारी दी कि यहां कोई बिजली कर्मचारी नहीं है इसलिए बिजली की मशीनों से कोई छेड़छाड़ नहीं करने दी जायेगी। ये सुनकर ग्रामीण एवं पुलिस लेखपालों के बीच झड़प होने लगी। सूचना मिलते ही एसडीएम महावन नीलम श्रीवास्तव एवं थाना जमुनापार निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को शांत कर एसडीएम ने बातचीत की।

एसडीएम महावन नीलम श्रीवास्तव ने बताया कि उच्च अधिकारी समस्या का समाधान निकाल रहे हैं तब तक पानी की समस्या के लिए जनरेटर की व्यवस्था की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story