अपडेट : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब 15 मई को झांसी में करेंगे रोड शो

अपडेट : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब 15 मई को झांसी में करेंगे रोड शो
अपडेट : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब 15 मई को झांसी में करेंगे रोड शो




- कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा स्थानीय संगठन

झांसी,13 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब 16 मई के स्थान पर 15 मई को झांसी में रोड शो करेंगे और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेंगे। मुख्यमंत्री का रोड शो लक्ष्मी गेट से शुरू होकर शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए दतिया गेट बाहर तक पहुंचेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो के रुट को फाइनल किया जा रहा है।

दोपहर लगभग तीन बजे इस रोड शो की शुरुआत होगी और शहर का भ्रमण किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव के स्टार प्रचार के रूप में इस समय पूरे देश में डिमांड हो रही है। झांसी में नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में मुख्यमंत्री की सभाओं के लिए भी स्थानीय संगठन की ओर से प्रस्ताव भेजा गया था, जिसका कार्यक्रम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष हेमंत परिहार ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 मई को झांसी शहर में रोड शो और जनसम्पर्क करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर संगठन की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व यह रोड शो मऊरानीपुर में आयोजित होना बताया जा रहा था। फिलहाल अब इसका आयोजन झांसी महानगर में एक दिन पहले 15 मई के लिए तय हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story