विवाहिता को लेकर फरार हुआ यूपी पुलिस का सिपाही

विवाहिता को लेकर फरार हुआ यूपी पुलिस का सिपाही
विवाहिता को लेकर फरार हुआ यूपी पुलिस का सिपाही


मेरठ, 13 फरवरी (हि.स.)। जनपद के जानी थाने में तैनात सिपाही अलीगढ़ से एक विवाहिता को लेकर फरार हो गया। मंगलवार को महिला के पति ने एसएसपी मेरठ के कार्यालय आकर आरोपित सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने और अपनी पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगाई।

अलीगढ़ जनपद के सासनीगेट थाना स्थित हनुमानपुरी निवासी वाले सौरभ सिंह पुत्र ओमप्रकाश की शादी करीब तीन साल पहले ज्योत्सना निवासी पवसरा नई बस्ती थाना कासगंज अलीगढ़ के साथ हुई थी। सौरभ सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी ज्योत्सना का संपर्क फेसबुक पर एक साल पहले पास के गांव के रहने वाले दीपक यादव से हुआ। दीपक शादीशुदा है और उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है। इस समय वह मेरठ जनपद के जानी थाने में तैनात है। दीपक की उसकी पत्नी से फोन पर भी बात होने लगी। सौरभ ने पत्नी को समझाने का प्रयास किया तो घर में क्लेश रहने लगा। तीन महीने पहले सिपाही दीपक यादव उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया। जब सौरभ ने सिपाही के बारे में जानकारी की तो उसकी तैनाती जानी थाने में होने का पता चला। मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे सौरभ ने आरोपित सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करके पत्नी को वापस दिलाने की मांग की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने उसे मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story