मेरठ में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत

मेरठ में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत
मेरठ में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत


मेरठ, 13 फरवरी (हि.स.)। परतापुर थाना क्षेत्र में गगोल रोड पर सोमवार देर रात दो हाईस्पीड मोटरसाइकिल आमने-सामने टकरा गईं। इस दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

अछरौंडा निवासी पिंटू के बेटे अक्षय और शिवा मोटरसाइकिल से सोमवार देर रात अपने घर लौट रहे थे। जब वे परतापुर थाना क्षेत्र के गगोल रोड स्थित कनोहर मोड़ पर पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी। उस समय अक्षय और शिवा की मोटरसाइकिल की गति भी बहुत तेज थी। इस भीषण टक्कर से अक्षय की मोटरसाइकिल पूरी तरह से टूट गई और दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार लोग भाग निकले। आसपास के लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। ज्यादा खून बहने से दोनों भाइयों की अस्पताल में मौत हो गई। मौके से पुलिस को दूसरी मोटरसाइकिल की टूटी नंबर प्लेट मिली। पुलिस उस नंबर प्लेट के आधार पर टक्कर मारने वाले लोगों को खोज रही है।

परतापुर पुलिस थाने के प्रभारी जयकरण के अनुसार दूसरी बाइक की नंबर प्लेट मौके से मिली है, जिसके आधार पर मुकदमा कायम किया जा रहा है। आरोपितों की खोज की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story