छेड़छाड़ से परेशान हॉकी खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस, एसएसपी से शिकायत

छेड़छाड़ से परेशान हॉकी खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस, एसएसपी से शिकायत
छेड़छाड़ से परेशान हॉकी खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस, एसएसपी से शिकायत


मेरठ, 15 मई (हि.स.)। मेडिकल थाना क्षेत्र की एक हॉकी खिलाड़ी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर प्रैक्टिस छोड़ दी। थाना पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर बुधवार को हॉकी खिलाड़ी ने एसएसपी से शिकायत करके कार्रवाई की गुहार लगाई।

मेडिकल थाना क्षेत्र की किशोरी बुधवार को अपनी मां के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उसने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से शिकायत करके कहा कि हॉकी खिलाड़ी है और प्रतिदिन प्रैक्टिस करने के लिए सिविल लाइन्स क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में जाती है। रास्ते में एक मनचला उसके साथ छेड़छाड़ करता है। दो दिन पहले प्रैक्टिस से लौटते समय मनचले ने उसे जबरन मोटरसाईकिल पर बैठाने का प्रयास किया। विरोध करने पर मनचले ने उसे कई थप्पड़ मार दिए। किशोरी के शोर मचाने पर वह फरार हो गया। शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसने प्रैक्टिस करने जाना छोड़ दिया। हॉकी खिलाड़ी ने एसएसपी से मनचले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना पुलिस को तत्काल आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story